Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
तेज बारिश ने रोकी अमरनाथ यात्रा, राजधानी के 150 से अधिक श्रद्धालु फंसे

 भोपाल

मौसम विभाग  ने अगले 24 घंटों में कई राज्यों में तेज बारिश का अलर्ट जारी किया है। जम्मू-कश्मीर में खराब मौसम के चलते पहलगाम और बालटाल दोनों रूट पर अमरनाथ यात्रा रोक दी गई है। तीर्थ यात्रियों को बालटाल और नुनवांन बेस कैंप पर रोक दिया गया है।

इस दौरान भोपाल से 3 जुलाई को 256 श्रद्धालुओं का जत्था रवाना हुआ था। जिसमें से करीबन 150 श्रद्धालु बालटाल और पहलगाम में फंस चुके हैं। हांलाकि इस बीच दूसरा जत्था बाबा के साथ वैष्णोदेवी के दर्शन कर वापस लौटने की तैयारी में है। ऊं शिव शक्ति सेवा मंडल के सचिव रिंकू भटेजा ने बताया कि राजधानी भोपाल से बाबा बर्फानी के दर्शन के लिए तीन जत्थे रवाना हो चुके हैं।

इसमें पहला जत्था वापस लौट आया है। तीसरे जत्थे में शामिल करीबन डेढ़ सौ श्रद्धालु शामिल थे, जो पिछले दो दिनों से बालटाल और पहलगाम में फंसे हैं। मोबाइल के माध्यम से संपर्क किया जा रहा है, सभी यात्रियों को वापस होटल भेजा जा रहा है। मौसम ठीक होते ही यात्रा फिर से शुरू कर दी जाएगी। अब तक 80 हजार से ज्यादा लोग अमरनाथ दर्शन कर चुके हैं।

The post तेज बारिश ने रोकी अमरनाथ यात्रा, राजधानी के 150 से अधिक श्रद्धालु फंसे appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=92955