Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
त्यौहार से पहले सरकारी कर्मचारियों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, सीधे खाते में आएगी मोटी रकम

नईदिल्ली। 7th Pay Commission: लंबे समय से इंतजार कर रहे केंद्रीय कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर निकलकर सामने आई है। मोदी सरकार जल्द ही सरकारी कर्मचारियों को खुशखबरी दे सकती है। जानकारी के अनुसार सरकार नवरात्रि पर्व पर कर्मचारियों के महंगाई भत्ता पर 4 प्रतिशत की इजाफा कर सकती है।7th Pay Commission जानकारी के अनुसार, सरकार ऐसा करती है तो कर्मचारियों को त्यौहारों से पहले फायदा हो सकता है। यानी कर्मचारियों के खाते में मोटी रकम आ सकती है। कर्मचारियों को पूरा 38 प्रतिशत का फायदा मिलेगा।

आपको बता दें कि सरकार के इस फैसले से देश के 50 लख कर्मचारियों को फायदा होगा। क्योंकि उनकी सैलरी में बढ़ोतरी हो जाएगी। सरकार ने साल की शुरुआत में डीए 3 फीसदी बढ़ाया था

The post त्यौहार से पहले सरकारी कर्मचारियों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, सीधे खाते में आएगी मोटी रकम appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/7th-pay-commission-da-hike-latest-update-news/