Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
त्रिपुरा में 60 सीटों के विधानसभा चुनाव में 10 दिन शेष

अगरतला 05 फरवरी।त्रिपुरा में 60 सीटों के विधानसभा चुनाव में 10 दिन बचे हैं।प्रचार अभियान धीरे धीरे तेजी पकड़ रही हैं।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कल संतिर बाजार और खोवाई में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। इसके अलावा वे शाम को अगरतला में रोड शो भी करेंगे।मुख्यमंत्री माणिक साहा और विपक्ष के नेता माणिक सरकार सहित राज्य के प्रमुख नेता भी अपनी-अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे हैं।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और मुख्यमंत्री माणिक साहा ने आज अपनी पार्टी के उम्मीदवार के समर्थन में अगरतला के बधरघाट में घर-घर जाकर प्रचार किया। मुख्यमंत्री ने नालचर में एक चुनावी रैली को भी संबोधित किया जहां उन्होंने विपक्षी सीपीआईएम और कांग्रेस की आलोचना की।

माकपा के वरिष्ठ नेता माणिक सरकार ने भी अगरतला के बाहरी इलाके में प्रचार किया। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुदीप रॉय बर्मन अपने विधानसभा क्षेत्र में घर-घर जाकर प्रचार करते देखे गए। इस बीच तृणमूल कांग्रेस ने आज अपना चुनावी घोषणापत्र जारी किया। घोषणापत्र में टीएमसी ने वादा किया है कि अगर वे सत्ता में आते हैं तो वे राज्य में दो लाख से अधिक युवाओं को नौकरी देंगे और राज्य के किसानों को 10 हजार रुपये की राशि भी प्रदान करेंगे।

 

The post त्रिपुरा में 60 सीटों के विधानसभा चुनाव में 10 दिन शेष appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/48267