Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
थाने के बाहर पीड़ित ने पिया जहर, पुलिस नहीं कर रही थी कार्रवाई

06.09.23| बसना थाने के बाहर एक पीड़ित ने जहर सेवन कर जान देने की कोशिश की है। बसना पुलिस के द्वारा कार्यवाही नहीं करने पर आवेदक हताश हो गया था। आवेदक को गंभीर हालत मे महासमुंद अस्पताल भेजा गया। आवेदक किशन सेन से तौसीफ रज़ा खैरानी ने 2 लाख 80 हजार रुपए ऑनलाइन ठगी की है। कांग्रेसी विधायक के खास व कांग्रेस नेता का तौसिफ भांजा है। वहीं राष्ट्रीय बजरंग दल ने लगाया आरोप राजनीति के चलते कार्यवाही नहीं हो रही है। बसना थाना प्रभारी का विरोध प्रदर्शन कर एसडीपीओ को ज्ञापन सौंपा है।

बता दें कि बसना थाना में आवेदक किशन सेन 25 अगस्त को लिखित शिकायत किया था। उसके अकाउंट को तौसीफ रजा खैरानी द्वारा हैक कर 2 लाख 80 हजार रुपये निकाल कर धोखाधड़ी किया है लेकिन राष्ट्रीय बजरंग दल ने बताया कि बसना विधायक के खास और दिग्गज कांग्रेसी नेता के रिश्तेदार होने के कारण 10 दिनों से कार्यवाही नही हुआ। जिससे आहत होकर पीड़ित किशन सेन ने आत्महत्या का प्रयास किया। मंगलवार को थाना प्रभारी से मिलने गया परंतु वहां उसे निराशा ही मिली और उसने थाना के सामने ही जहर पी लिया। चूंकि वह राष्ट्रीय बजरंग दल का कार्यकर्ता है, तो आज बसना थाना का घेराव कर कार्यवाही की मांग करते हुये थाना प्रभारी बसना के उदासीनता पर संदेह व्यक्त करते हुऐ एसडीओपी सरायपाली से शिकायत की है और आगामी पांच दिनों में कार्यवाही नही होने पर राष्ट्रीय बजरंग दल द्वारा उग्र प्रदर्शन एवम बसना बंद करने की बात कही गई।

https://chhattisgarhtimes.in/2023/09/06/the-victim-drank-poison-outside-the-police-station-the-police-was-not-taking-action/