Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दरवाजे से निकल रहा था खून… कमरा खोलकर देखा तो पस्त हो गए पुलिस के हौसले

एक छात्र के सुसाइड का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मृतक की पहचान सुनील के तौर पर हुई है, जो नोहर थाना क्षेत्र के गांव भगवान का रहने वाला था. पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को इस घटना की सूचना दे दी गई है. छात्र ने किन कारणों से खुदकुशी की इसका पता लगाया जा रहा है.

मृतक की पहचान सुनील के तौर पर हुई है, जो नोहर थाना क्षेत्र के गांव भगवान का रहने वाला था. पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को इस घटना की सूचना दी गई और मकान मालिक के साथ उसके दोस्तों से पूछताछ करने में जुटी है. मौके से कोई सुसाइड नोट भी पुलिस को बरामद नहीं हुआ है. सुनील का फोन जब्त कर यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि उसने आखिरी बार किस से बात की थी. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

https://khabar36.com/blood-was-coming-out-of-the-door/