Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दिग्गज अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा को 6 माह की सजा

मुंबई। हिंदी सिनेमा जगत की दिग्गज अभिनेत्री और पूर्व सांसद जया प्रदा को चेन्नई की एक कोर्ट ने 6 महीने की सजा और 5 हजार का जुर्माना भी लगाया है। जया प्रदा के खिलाफ ये मामला चेन्नई के रोयापेट्‌टा स्थित उनके ही एक थिएटर से जुड़ा है। इस थिएटर के कर्मचारियों ने जया प्रदा के खिलाफ याचिका दायर की गई थी। इस मामले में जया प्रदा के साथ उनके बिजनेस पार्टनर राम कुमार और राजा बाबू भी दोषी पाया गए हैं। जया प्रदा और उनके बिजनेस पार्टनर्स के पास कुछ साल पहले चेन्नई के रोयापेट्‌टा में एक मूवी थिएटर हुआ करता था। लेकिन नुकसान के कारण उन्होंने सिनेमा हॉल तभी बंद कर दिया था। जिससे कर्मचारियों को भी नुकसान हुआ और उन्होंने जया प्रदा और उनके बिजनेस पार्टनर्स के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की थी।

रिपोर्ट के मुताबिक जया के इस थिएटर की देखभाल उनके बिजनेस पार्टनर राम कुमार और राजा बाबू करते थे। थिएटर बंद होने पर मैनेजमेंट ने अपने कर्मचारियों को कर्मचारी राज्‍य बीमा निगम का लाभ नहीं दे पाए थे। जिसके बाद कर्मचारियों ने कोर्ट में याचिका दायर की थी। हालांकि जया प्रदा ने कोर्ट से इस मामले को खारिज करने की अपील करते हुए कहा था कि वह अपने कर्मचारियों को पूरी रकम देंगी। लेकिन लेबर गवर्नमेंट इंश्योरेंस कॉर्पोरेशन के वकील ने जया के अपील पर आपत्ति जताई। इसी मामले में जया प्रदा और उनके दो बिजनेस पार्टनसर को छह महीने की कैद की सजा सुनाई गई है और सभी को 5000 रुपये जुर्माना भी भरने को कहा गया है।

https://theruralpress.in/2023/08/12/veteran-actress-of-hindi-cinema/