Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दिग्विजय के क्षेत्र में वीडी शर्मा ने बनाई लोकसभा चुनाव जीतने की रणनीति

भोपाल

कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के क्षेत्र राजगढ़ में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने लोकसभा चुनाव में जीत की रणनीति बनाने के लिए रविवार को यहां पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने चुनाव प्रबंधन और प्रबंध समिति की बैठक ली। वीडी शर्मा रविवार को दिन भर राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र में ही रहेंगे। गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह और उनके भाई लक्ष्मण सिंह राजगढ़ सीट से सांसद रह चुके हैं। यहां पर दिग्विजय सिंह का खासा प्रभाव माना जाता है। हालांकि पिछले दो चुनाव से यह सीट भाजपा के पास ही है और पार्टी ने यहां से सांसद रोडमल नागर को ही फिर से उम्मीदवार बनाया है।

हर बूथ से 370 नए वोट पर फोकस करे कार्यकर्ता
वीडी शर्मा ने यहां पर पहुंचते ही लोकसभा प्रबंधन और प्रबंध समिति के साथ ही राजगढ़ जिले की बैठक की। इस बैठक में उन्होंने कहा कि हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए काम करना है। इस बार यहां से और भी बड़ी जीत होना चाहिए। सबके प्रयासों से हम इस लक्ष्य को प्राप्त भी करेंगे। इसके बाद उन्होंने दोपहर में जिला पंचायत सदस्य, जनपद अध्यक्ष, सदस्य, नगर पालिका, नगर परिषद अध्यक्ष एवं पार्षदों के साथ बैठक की। दोपहर में वे शहर में भी निकलेंगे और केंद्र एवं प्रदेश सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से भी संपर्क करेंगे। साथ ही दीवार लेखन भी करेंगे।

The post दिग्विजय के क्षेत्र में वीडी शर्मा ने बनाई लोकसभा चुनाव जीतने की रणनीति first appeared on .

The post दिग्विजय के क्षेत्र में वीडी शर्मा ने बनाई लोकसभा चुनाव जीतने की रणनीति appeared first on .

https://www.kadwaghut.com/?p=137522