Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दिनदहाड़े युवक पर चाकू से हमला, मामूली विवाद मैं ताबड़तोड़ हमला, अस्पताल में भर्ती

रायपुर। राजधानी में गुरुवार की रात मल्टी लेवल पार्किंग कॉम्प्लेक्स के पीछे यानी शास्त्री बाजार की ओर जाने वाली सड़क पर एक युवक पर बदमाश नू चाकू से हमला कर दिया। इस ताबड़तोड़ हमले के बाद युवक सड़क पर तड़पता पड़ा रहा। हालांकि बाद में घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज चल रहा है। 

जानकारी के अनुसार संतोषी नगर निवासी प्रशांत महानंद अपने कुछ साथियों के साथ मल्टी लेवल पार्किंग के पीछे था, तभी आसपास के ही कुछ बदमाश किस्म के युवकों से उसकी बहस हो गई। इतने में एक आरोपी ने अपनी कमर में फंसाकर रखा चाकू निकाला और तेजी से प्रशांत की पीठ पर चाकू घोंप दिया, उसने लगातार 4 से 5 बार प्रशांत की पीठ पर चाकू से वार किया। गर्दन पर वार का प्रयास किया। चाकू के वार सहने के बाद घायल युवक प्रशांत चींखने लगा कि मार दिया रे… मेरा खून निकल रहा है । यह कहते हुए वह सड़क पर गिर पड़ा। चाकू मारने वाला बदमाश भी फौरन वहां से भाग गया, कुछ देर बाद भीड़ हिम्मत जुटाकर प्रशांत के पास पहुंची और स्थानीय पुलिस से संपर्क किया।

मौके पर मौजूद लोगों ने कोतवाली पुलिस थाने को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस की टीम सक्रिय हुई। प्रशांत को पुलिस टीम ही अंबेडकर अस्पताल लेकर गई, जहां उसका इलाज जारी है। फिलहाल सामने आई जानकारी के मुताबिक इसी इलाके के पुराने बदमाश ने चाकूबाजी की इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस के अनुसार इस पूरे वारदात की जांच की जा रही है, आरोपी भी जल्दी पकड़ लिया जाएगा।

https://khabar36.com/knife-attack-on-a-young-man-in-broad-daylight/