Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दिल्ली: केजरीवाल ने कहा- कांग्रेस के साथ सीटों के समझौते की बातचीत करेंगे अंतिम दौर में

अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में स्वतंत्र रूप से संसदीय चुनाव लड़ने के अपने फैसले पर पुनर्विचार करने की संभावना को खारिज कर दिया। वहीं, दिल्ली में कांग्रेस के साथ आप के गठबंधन की संभावनाओं के बारे में उन्होंने ने कहा कि कई दौर की चर्चा हो चुकी है और बातचीत अंतिम चरण में हैं।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि लोकसभा चुनाव के लिए दिल्ली में गठबंधन के लिए कांग्रेस के साथ बातचीत अंतिम चरण में है। इस बारे में जल्द ही गठबंधन की घोषणा की जाएगी।

अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में स्वतंत्र रूप से संसदीय चुनाव लड़ने के अपने फैसले पर पुनर्विचार करने की संभावना को खारिज कर दिया। वहीं, दिल्ली में कांग्रेस के साथ आप के गठबंधन की संभावनाओं के बारे में उन्होंने ने कहा कि कई दौर की चर्चा हो चुकी है और बातचीत अंतिम चरण में हैं। कांग्रेस के साथ गठबंधन की घोषणा बहुत जल्द की जाएगी।

उन्होंने कहा कि अन्य राज्यों के लिए भी कई दौर की चर्चा हो चुकी है और बातचीत अंतिम चरण में है। आप ने पहले कहा था कि वह लोकसभा चुनाव में समझौते के लिए इंडिया गठबंधन के साथ बातचीत कर रही है। खासतौर वह गुजरात, हरियाणा, दिल्ली और गोवा के बारे में बात कर रही है। आप के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) संदीप पाठक ने हाल ही में कहा था कि पार्टी ने गुजरात में कांग्रेस से 26 लोकसभा सीटों में से आठ की मांग की है।

उन्होंने कहा कि आप ने पिछले विधानसभा चुनाव में कुल 13 फीसदी वोट पाकर पांच सीटें जीती थीं। गुजरात और आगामी चुनावों के लिए राज्य में आठ लोकसभा सीटों का दावा किया, जबकि शेष 18 कांग्रेस को देने की पेशकश की। उन्होंने दिल्ली की सात में से एक लोकसभा सीट भी कांग्रेस को देने की पेशकश करते हुए कहा था कि वह इसके लायक भी नहीं है। आप ने अब तक गुजरात और असम में दो-दो और गोवा में एक सीट पर अपने उम्मीदवारों की एकतरफा घोषणा की है।

The post दिल्ली: केजरीवाल ने कहा- कांग्रेस के साथ सीटों के समझौते की बातचीत करेंगे अंतिम दौर में appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/82905