Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दिल्ली पुलिस ट्रेनिंग स्कूल के मालखाने में भीषण आग

दिल्ली के वजीराबाद इलाके में पुलिस ट्रेनिंग स्कूल के मालखाने में आग लगने की सूचना मिली। मामले की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की आठ गाड़ियां मौके पर पहुंची थीं। मिली जानकारी के मुताबिक, आग लगने की खबर पुलिस मालखाने से मिली थी।

रेस्क्यू के लिए वहां दमकल विभाग ने आठ गाड़ियों को भेजा। पुलिस मालखाने में कम से कम 200 चार पहिया वाहन और 250 दो पहिया वाहन चपेट में आ गए हैं। मालाखाना500 स्क्वायर यार्ड में बना हुआ है। खबर लिखे जाने तक कोई हतात नहीं हुआ है।

रिपोर्ट के मुताबिक, बीती रात को वजीराबाद में पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में भीषण आग लग गई। जहां रेस्क्यू के लिए दमकल विभाग ने कई गाड़ियां पहुंचीं। सोमवार सुबह 4 बजकर 15 मिनट पर आग पर काबू पाया गया।

The post दिल्ली पुलिस ट्रेनिंग स्कूल के मालखाने में भीषण आग appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/79603