Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दिल्ली सहित उत्तरी भारत कड़ाके की ठंड के कहर जारी, जानिए अपने शहर का हाल…

ववर्ष के पश्चात् से ही दिल्ली सहित उत्तरी भारत कड़ाके की ठंड के कहर में है. मौसम विभाग की जानकारी के अनुसार, उत्तर भारत के क्षेत्रों में ​तापमान में न्यूनतम -4 डिग्री सेल्सियस एवं अधिकतम 2 डिग्री सेल्सियस तक की गिरावट होने की संभावना है. मौसम विशेषज्ञ के ट्वीट के मुताबिक, 14 से 19 जनवरी के बीच बर्फीली, भीषण ठंड का अनुभव होगा तथा 16 से 18 जनवरी तक इसके सबसे अधिक पर रहने की संभावना है. इसके अतिरिक्त मौसम के बीच आज प्रातः उत्तर रेलवे क्षेत्र में 23 ट्रेनों के देरी से चलने की खबर है.

विभाग के अनुसार, जम्मू और कश्मीर में भी भीषण सर्दी का प्रकोप जारी रहेगा. प्रदेश का न्यूनतम तापमान -6 डिग्री सेल्सियस तक गिरने का अनुमान लगाया गया है. इसके अतिरिक्त पंजाब, हरियाणा, नई दिल्ली, राजस्थान, उत्तर प्रदेश एवं उत्तरी मध्य प्रदेश हफ्ते के चलते भीषण शीतलहर की चपेट में रहेंगे. इन प्रदेशों का न्यूनतम तापमान 0 से 4 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा. उत्तर भारत में शीतलहर का कहर 14-19 जनवरी के चलते सबसे ज्यादा है.

जेल में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की व्यवस्था हो मुस्तैद

अमित शाह ने अपनी चिट्ठी के जरिए सभी जेल अधिकारियों को निर्देश दिया है कि सभी जिला जेलों और न्यायालय में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की सुविधा उपलब्ध होनी चाहिए। यदि किसी जगह पर इस तरह की व्यवस्था नहीं है तो तत्काल प्रभाव से न्यायालय के निर्देशानुसार वहां पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की व्यवस्था मुस्तैद की जानी चाहिए।

The post दिल्ली सहित उत्तरी भारत कड़ाके की ठंड के कहर जारी, जानिए अपने शहर का हाल… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/45735