Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दुपट्टे से मुंह दबाकर पति ने कर दी पत्नी की हत्या

एक पति ने अपनी पत्नी की मुंह दबाकर हत्या कर दी। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में नव विवाहिता की मौत के मामले में पुलिस ने बड़ी सफ़लता हासिल करते हुए उसकी हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है। हत्या करने वाला और कोई नहीं, बल्कि उसका पति ही है। आरोपी ने अपनी पत्नी के चरित्र संदेह के आधार पर उसे मौत के घाट उतार दिया। बाद में पत्नी के साथ उसने पुलिस को भी गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन उसकी ये चाल क़ामयाब नहीं हुई।

जानकारी के मुताबिक़- करौंदामुड़ा के रहने वाले मुजुबिल ने एक दिन अपने ससुराल वालों को कॉल करके ये कहा कि- आपकी लड़की की तबीयत ठीक नहीं है, मैं उसे लेकर अस्पताल जा रहा हूं। थोड़ी देर में मुजुबिल का फिर से फोन आया जिसमें उसने हार्ट अटैक आने की बात कही। आनन-फानन में जब लड़की के घरवाले पहुंचे, तब तक बहुत देर हो चुकी थी। घरवालों के आते तक लड़की का पूरा शरीर ठंडा हो चुका था साथ ही उसकी मौत भी हो गई थी।

पत्नी का अफ़ेयर था, इसलिए मार दिया- मुजुबिल
मुजुबिल ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि- उसकी पत्नी का किसी के साथ अफ़ेयर चल रहा था, इसलिए उसने गला दबाकर उसे मार डाला। दोनों के बीच इस बात को लेकर बहुत झगड़ा होता था। एक दिन विवाद बढ़ा और मुजुबिल ने ये जघन्य अपराध कर डाला।

 

https://chhattisgarhtimes.in/2024/05/08/%E0%A4%A6%E0%A5%81%E0%A4%AA%E0%A4%9F%E0%A5%8D%E0%A4%9F%E0%A5%87-%E0%A4%B8%E0%A5%87-%E0%A4%AE%E0%A5%81%E0%A4%82%E0%A4%B9-%E0%A4%A6%E0%A4%AC%E0%A4%BE%E0%A4%95%E0%A4%B0-%E0%A4%AA%E0%A4%A4%E0%A4%BF/