Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दुर्ग की बिटिया ओमान से सकुशल लौटी छत्तीसगढ़, वीडियो वायरल कर सरकार से लगाई थी मदद की गुहार

 दुर्ग. छत्तीसगढ़ के दुर्ग की दीपिका को ओमान में बंधक बना लिया गया था। जो कि सकुशल छत्तीसगढ़ लौट चुकी है। दीपिका के छत्तीसगढ़ वापसी में डिप्टी सीएम और गृहमंत्री विजय शर्मा का मुख्य योगदान रहा हैं। दीपिका को एयरपोर्ट रिसीव करने के लिए भिलाई विधायक रिकेश सेन पहुंचे थे। जिसके बाद उन्होंने विजय शर्मा से मुलाकात की। 

गौरतलब है कि दीपिका ओमान के मस्कट में मेड का काम करती थी। अनुबंध के तहत वह दो साल में भारत आना चाहती थी। लेकिन एजेंटों ने उन्हें बंधक बना लिया। तब उसने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर भारत और छत्तीसगढ़ सरकार से मदद की गुहार लगाई थी। वीडियो के वायरल होते ही गवर्मेंट ने तत्काल युवती को मुक्त कराने के लिए दूतावास से संपर्क किया। साथ ही अधिकारियों को सुरक्षा के निर्देश दिए और गृह मंत्री ने दुर्ग पुलिस को युवती को सुरक्षित लाने के निर्देश दिए। आखिरकार आज वह अपने घर पहुंच गई.

https://khabar36.com/durgs-daughter-returns-safely-from-oman-to-chhattisgarh/