Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दुर्ग बस हादसे में मृतकों की संख्या पहुंची 12, CM बोले- ‘दोषियों को नहीं बख्शा जाएगा’

10.04.24| छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया. मुरूम खदान में बस के गिरने से अब तक 12 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं 10 मरीजों का इलाज अभी एम्स में चल रहा है. हादसे में घायल हुए लोगों से मिलने के लिए सीएम विष्णुदेव साय भी पहुंचे. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम विष्णुदेव साय ने कहा कि दुर्घटना बहुत दुखद है. इसमें 12 लोगों की मृत्यु हो गई है और इतने ही लोग घायल हैं. 10 मरीज एम्स में भर्ती हैं, मैं उन्हें देखने यहां आया हूं. कंपनी ने प्रत्येक मृतक के परिजन को 10 लाख रुपये मुआवजा और एक सदस्य को नौकरी देने का फैसला किया है। कंपनी के साथ-साथ सरकार भी घायलों के इलाज का ख्याल रख रही है।” इसके बाद साय चुनाव प्रचार के लिए पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश के मंडला के लिए रवाना हो गए। इस बीच, राज्य के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने आज सुबह दुर्घटना स्थल का दौरा किया और दुर्घटना का जायजा लिया।

https://chhattisgarhtimes.in/2024/04/10/death-toll-in-durg-bus-accident-reaches-12-cm-says-the-culprits-will-not-be-spared/