Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
देर रात रायगढ़ पुलिस ने चलाया सघन जांच अभियान,  असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कार्यवाही

नितिन@रायगढ़। जिले के संवेदनशील एस पी सदानंद कुमार के दिशा निर्देश में रायगढ़ पुलिस का रात्रि गश्त अभियान जारी है। इस क्रम में बीते कल रात 10 बजे से 1 बजे तक रायगढ़ सीटी कोतवाली पुलिस ने विभिन्न जगहों पर सघन जांच अभियान चलाया। 

जिसके विषय में बताते हुए नगर कोतवाल सनिप रात्रे ने बताया कि एस एस पी महोदय के निर्देश पर आगामी जन्माष्टमी मेले की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए समय समय पर इस तरह का जांच अभियान चलाया जा रहा है। जिसका उद्देश्य संदिग्ध वाहनों की जांच,असमाजिक तत्वों की सक्रियता कम करने के अलावा ट्रिपलिंग बाइकरों और शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ कार्यवाही करना है। नगर कोतवाल ने सत्तीगुड़ी चौक में जांच अभियान की कमान सम्हाली थी। इस दौरान उन्होंने कई देर रात तक शहर में घूमने वाले संदिग्ध बाइकरों के खिलाफ कार्यवाही की। बताया जा रहा है कि इस कार्यवाही के दौरान किसी गंभीर मामले का एक फरार आरोपी भी सी टी कोतवाली पुलिस के हत्थे चढ गया। जिसे थाने ले जाकर अग्रिम कार्यवाही की गई।

https://khabar36.com/late-night-raigad-police-launched-intensive-investigation-campaign/