Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
देव-स्थानों के संबंध में मंत्रि-परिषद समिति गठित, सीएम मोहन होंगे कमेटी के अध्यक्ष 

शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की अध्यक्षता में देव-स्थानों के संबंध में लिये गये निर्णयों एवं संकल्पों के समय-सीमा में तथा प्रभावी क्रियान्वयन के लिये मंत्रि-परिषद समिति का गठन किया गया है। समिति में नगरीय विकास एवं आवास, संसदीय कार्य मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, पंचायत एवं ग्रामीण विकास, श्रम मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल, राजस्व मंत्री करण सिंह वर्मा, संस्कृति, पर्यटन, धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व राज्य मंत्री धर्मेन्द्र भाव सिंह लोधी और कुटीर एवं ग्रामोद्योग राज्य मंत्री दिलीप जायसवाल सदस्य होंगे। 

ए राजा के विवादित बयान पर हमलावर हुई बीजेपी, कहा- राम और रामायण को नहीं मानते तो रावण को मानकर देख लो, पूरी ‘पार्टी’ नष्ट ना हो जाए तो कहना

वहीं मुख्य सचिव मध्यप्रदेश शासन इस समिति के सदस्य होंगे एवं अपर मुख्य सचिव/प्रमुख सचिव मध्यप्रदेश शासन, धार्मिक न्यास एवं धर्मस्व विभाग समिति के समन्वयक होंगे। सामान्य प्रशासन विभाग ने इसके आदेश जारी कर दिए है। 

आबकारी नीति के क्रियान्वयन और निर्णय के लिए मंत्रिपरिषद समिति का गठन

वहीं मध्य प्रदेश 2024-25  आबकारी नीति के क्रियान्वयन और निर्णय के लिए मंत्रिपरिषद समिति का भी गठन किया गया है।  इसमें उप मुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा, मंत्री उदय प्रताप सिंह, मंत्री निर्मला भूरिया को समिति में शामिल किया गया है। सामान्य प्रशासन विभाग ने इसके भी आदेश जारी  कर दिए है। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

https://lalluram.com/mp-bhopal-council-of-ministers-committee-constituted-in-relation-to-dev-places-cm-mohan-will-be-the-chairman-of-the-committee/