Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
देश के कई राज्यों में आज भी हो सकती है बारिश…

दिल्ली और यूपी समेत उत्तर भारत के कई राज्यों में शुक्रवार को बारिश हुई, जिससे तापमान में गिरावट दर्ज की गई। बारिश ने किसानों की परेशानी और बढ़ा दी है। मौसम विभाग ने आज भी कई राज्यों में बारिश की संभावना व्यक्त की है।

विदर्भ में बारिश के साथ पड़ेंगे ओले

उत्तर पश्चिम भारत के पश्चिम हिमालयन क्षेत्र में आज तूफान और बारिश के साथ ओले पड़ने की संभावना व्यक्त की गई है। मध्य भारत के मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और विदर्भ में आज गरज और चमक के साथ बारिश होने की संभावना है। विदर्भ में बारिश के साथ ओले भी पड़ सकते हैं। वहीं, छत्तीसगढ़ में 26 मार्च को ओले पड़ने की संभावना व्यक्त की गई है।

इन राज्यों में हो सकती है बारिश

मौसम विभाग के मुताबिक, अगले 24 घंटों में पंजाब, पश्चिम बंगाल, अरुणाचल प्रदेश, असम, जम्मू-कश्मीर, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, तमिलनाडु और केरल में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। इसके साथ ही, तेलंगाना, उत्तराखंड, लद्दाख, दक्षिण पूर्व मध्य प्रदेश और तटीय आंध्र प्रदेश में आज हल्की बारिश होने की उम्मीद है।

यहां हो सकती है बर्फबारी

वहीं, गिलगित-बाल्टिस्तान, मुजफ्फराबाद, हिमाचल प्रदेश, जम्मू कश्मीर, सिक्किम और अरुणाचल प्रदेश में छिटपुट बर्फबारी होने की संभावना है। दिल्ली-एनसीआर में आज हल्के बादल छाए रहेंगे।

पंजाब में चक्रवाती तूफान

पंजाब के अबोहर में गांव बकैनवाला में चक्रवात ने 30 मकानों को नुकसान पहुंचाया। बागों में लगे पेड़ उखड़ गए और गेहूं की फसल खेतों में बिछ गई। गिरे मकानों के मलबे के नीचे कई लोग दब गए, जिन्हें कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। नौ लोग घायल हुए हैं।

लोगों ने कहा- पहली बार देखा ऐसा चक्रवाती तूफान

स्थानीय लोगों ने कहा कि उन्होंने ऐसा चक्रवती तूफान पहली बार देखा है। उन्हें अचानक तेज धमाकों की आवाजें सुनाई देने लगीं। अचानक मकानों के गिरने और लोगों की चीखने-चिल्लानें की आवाजें आने लगीं। एक घर में खड़ी ट्राली पलट गई, जबकि पेड़ दूर जा गिरे।

The post देश के कई राज्यों में आज भी हो सकती है बारिश… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/51018