Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
देश में काम हुए कोरोना के मामले सामने आए 756 नए मामले…

देश में कोरोना के मामलों में फिर उछाल देखने को मिला है। बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के एक हजार से कम मामले दर्ज किए गए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि देश में कोविड-19 के कुल 756 नए मरीज मिले हैं।

लगातार घट रहे एक्टिव केस

मंत्रालय की रिपोर्ट के अनुसार, देश में कोरोना के एक्टिव केस लगातार कम हो रहे हैं। मौजूदा दौर में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या घटकर 8,115 हो गई है।

कितने लोगों को लगी कोरोना वैक्सीन?

इसके अलावा देश में अभी तक 220.66 करोड़ से ज्यादा लोगों को कोरोना वैक्सीन भी लग चुकी है। 102.74 करोड़ से ज्यादा लोगों को पहली डोज दी जा चुकी है, जबकि 95.19 करोड़ से ज्यादा दूसरी खुराक लग चुकी है। इसके अलावा 22.72 करोड़ से ज्यादा लोगों को प्रीकाशन डोज भी लग चुकी है।

The post देश में काम हुए कोरोना के मामले सामने आए 756 नए मामले… appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/54455