Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
देहरादून: डोईवाला में ट्रैक्टर रैली लेकर तहसील मुख्यालय पर प्रदर्शन करने पहुंचे किसान

भारत बंद के समर्थन में संयुक्त किसान मोर्चा ने डोईवाला में प्रदर्शन कर ट्रैक्टर रैली निकाली। किसानों ने कहा कि एसएमपी की गारंटी समेत विभिन्न मांगों को लेकर किसान आंदोलन जारी रखेंगे।

संयुक्त किसान मोर्चा के भारत बंद के आह्वान के समर्थन में शुक्रवार को संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से नगर में केंद्र सरकार की किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ ट्रैक्टर रैली निकालकर प्रदर्शन किया गया। हालांकि डोईवाला में भारत बंद का कोई असर देखने को नहीं मिला।

बीते रोज किसान मोर्चा के पदाधिकारी ने स्थानीय व्यापारियों से बंद के समर्थन में प्रतिष्ठानों को बंद करने की अपील की थी। शुक्रवार को भारत बंद का क्षेत्र में कोई असर देखने को नहीं मिला। संयुक्त किसान मोर्चा के संयोजक ताजेंद्र सिंह ने कहा कि एसएमपी की गारंटी समेत विभिन्न मांगों को लेकर किसान आंदोलन जारी रखेंगे।

किसान हित के लिए निर्णायक संघर्ष किया जा रहा है। प्रदर्शन करने वालों में किसान सभा के जिला अध्यक्ष दलजीत सिंह कांग्रेस जिला अध्यक्ष मोहित उनियाल प्रदेश सचिव सागर मनवाल जाहिद अंजुम याकूब अली हरेंद्र बालियां बलबीर सिंह जितेंद्र कुमार समेत विभिन्न किसान संगठनों के पदाधिकारी और किसान शामिल हुए।

The post देहरादून: डोईवाला में ट्रैक्टर रैली लेकर तहसील मुख्यालय पर प्रदर्शन करने पहुंचे किसान appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/82192