Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
देहरादून: मां ने सुसाइड कर लिया…खुद को बचाने के लिए कातिल बेटे ने रची साजिश

देहरादून के प्रेमनगर में एक बेटे ने मां की हत्या कर दी। चंद्रा देवी अपने बेटे और पति के साथ प्रेमनगर स्पेशल विंग में थीं। हत्याकांड के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैली है।

शुक्रवार देर रात बेटे अजय से चंद्रा देवी की बहस हुई थी। बहस के बीच बेटे अजय ने मां की गला दबाकर कर दी हत्या। इसके बाद सुबह अपने बड़े भाई को सूचना दी कि मां ने सुसाइड कर लिया है। बेटे को विश्वास नहीं हुआ। उसने पिता को बताया। पिता के सूचना पर पुलिस ने आरोपी अजय को गिरफतार कर लिया।

पूछताछ में पता चला कि अजय को अल्सर की बीमारी थी। उसने इंटरनेट पर देखा की अल्सर स्लो पॉयजन से होता है। रात को उसने मां से बहस शुरू कर दी और फिर हत्या कर डाली।

The post देहरादून: मां ने सुसाइड कर लिया…खुद को बचाने के लिए कातिल बेटे ने रची साजिश appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/79382