Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए छात्र की डूबने से मौत

18.04.23| छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के फुटहामुड़ा जोगी सुरंग पिकनिक स्पॉट पर हुए हादसे में एक छात्र की जान चली गई। 17 साल का मृत छात्र साहिल साहू निर्मला स्कूल में 12वीं कक्षा का छात्र था और अपने 2 दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए था। जहां डूबकर उसकी मौत हो गई। रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर उसका शव जोगीसुरंग से निकाला गया।

यह पूरा मामला बालको थाना क्षेत्र का है। थाना प्रभारी सनत सोनवानी ने बताया कि, रविवार यानी 16 अप्रैल को निर्मला स्कूल में 12वीं क्लास में पढ़ने वाले 3 दोस्त फुटहामुड़ा जोगी सुरंग पिकनिक स्पॉट पर पिकनिक मनाने के लिए गए थे। जिसके बाद मानस नगर में रहने वाले छात्र साहिल साहू, आकाश देवांगन और निलेश विश्वकर्मा तीनों जोगीसुरंग में नहाने के लिए उतरे थे। एक बार नहाने के बाद तीनों दोस्त वापस निकल गए थे। इधर, साहिल ने अपने दोस्तों से कहा कि वो साबुन से नहाना चाहता है, इसलिए वो साबुन लगाकर फिर से पानी में कूद गया। जब वो बहुत देर बाद भी पानी से नहीं निकला, तो दोनों दोस्त चिंतित हो गए। उन्होंने आसपास नहा रहे लोगों से दोस्त को ढूंढने में मदद करने को कहा, लोगों ने पानी में छात्र को ढूंढने की कोशिश भी की, लेकिन वो नहीं मिला। इसके बाद दोस्तों ने साहिल के परिवार वालों को सूचना दी। हादसे की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंचे पुलिस और नगर सेना के गोताखोरों ने छात्र को ढूंढना शुरू किया। जिसके बाद उसका शव पानी से बरामद किया और पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंपा दिया गया।

https://chhattisgarhtimes.in/2023/04/18/student-who-went-for-picnic-with-friends-dies-due-to-drowning/