Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दोस्त की सिगरेट पीने की अंतिम इच्छा पूरी करने श्मशान पहुंचे युवक: चिता पर तांत्रिकों को तंत्र क्रिया करते देख उड़े होश, पढ़े हैरान करने वाला मामला

गुना। मध्य प्रदेश के गुना से बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स की चिता के साथ तीन तांत्रिक तंत्र क्रियाएं कर रहे थे। आरोपी उसके बाल, राख, चाकू और सिंदूर साथ रखकर तंत्र-मंत्र कर रहे थे। मृतक की जलती हुई चिता में जब उसका भाई सिगरेट रखने पहुंचा तो वहां का नजारा देख कर सभी लोग हैरान रह गए। मृतक के रिश्तेदारों ने तांत्रिकों से जब इस बारे में सवाल किया तो एक तांत्रिक वहां से भाग गया। वहीं दो लोगों को उन्होंने पकड़ लिया। गुना जिले के गोपालपुरा से  यह चौकाने वाला मामला सामने आया है। 

Chhindwara: गौशाला में भूख प्यास से तड़प-तड़प कर गायों की मौत, खुले में फेंके शव को नोंचकर खा रहे जानवर, मंजर देख दहल उठेगा दिल

दरअसल कल महाशिवरात्रि के अवसर पर 29 साल का अश्विनी केवट अपने दोस्तों के साथ केदारनाथ धाम दर्शन के लिए गया था। वह भंडारा में खाने के लिए गया हुआ था। इसी दौरान उसे हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौत हो गई। इसके बाद मृतक के परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार गोपालपुरा के श्मशानघाट में कर दिया। इसके बाद वे सभी वहां से चले गए। मृतक सिगरेट पीने का शौक़ीन था इसलिए वे लोग उसकी जलती हुई चिता पर सिगरेट रखने के लिए गए थे। जैसे ही वे श्मशानघाट वापिस लौटे, उन्होंने वहां तीन तांत्रिकों को चटाई में बैठे देखा। 

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, गोलगप्पे के बहाने जंगल ले जाकर किया था गंदा काम

मृतक के परिजन और दोस्तों ने जब ये नजारा देखा तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने देखा कि तांत्रिक सिंदूर, चाकू, बाल और अन्य सामग्री के साथ चिता के शव और राख के साथ तंत्र क्रिया कर रहे थे। उन्होंने मृतक अश्विनी केवट की चिता की राख को बोतल में भर लिया था। इस पर निखिल, आकाश और उसके दोस्तों ने तांत्रिकों से पूछताछ की तो उन्होने अपने नाम अविनाश चंदेल (नाथ), दिलीप चंदेल (नाथ) और राहुल बैरागी बताये। कुछ देर में श्मशानघाट में बवाल मच गया और तांत्रिक राहुल बैरागी मौके से भाग निकला। अन्य दोनों तांत्रिकों को वहां मौजूद लोगों ने पकड़ लिया। तांत्रिकों ने उनसे कहा कि हमें चिता और शव के साथ जो क्रिया करना थी हम कर चुके। 

गुना से दिग्विजय के बेटे लड़ेंगे चुनाव ? दिग्गी के बयान से सियासी गलियारों में चर्चा तेज

 पकड़े गए दोनों तांत्रिकों को कैंट थाने में पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने तीनों तांत्रिकों के खिलाफ IPC की धारा 297,34 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है पुलिस छानबीन में जुटी है कि आखिरकार तंत्र क्रिया के पीछे तांत्रिकों का मकसद क्या था। घटना को लेकर परिजनों और लोगों में नाराजगी है। बताया जाता है इस प्रकार की यह चौथी घटना है। ऐसे में यह भी सवाल उठने लगे हैं कि अब श्मशानघाट में शवों के साथ छेड़छाड़ होने लगी है। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H

https://lalluram.com/madhya-pradesh-guna-tantrik-caught-doing-tantra-rituals-with-burning-pyre/