Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
दो दिवसीय सरगुजा संभाग के दौरे पर पहुंचे अरुण साव, कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा -पौने 5 सालों में युवाओं के सपने को तोड़ने का किया काम 

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव दो दिवसीय सरगुजा संभाग के दौरे पर पहुंचे. इस दौरान प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की पौने 5 सालों में युवाओं के सपने को तोड़ने का काम किया हैं. उनकी पदों की नीलामी लगा कर बेची हो. अपने लोगों में उन पदों को बांटा हो. बेरोजगारी भत्ता के लिए तरसाया हो, नौकरी के लिए तरसाया हो. उनके साथ अन्याय अत्याचार किया हो. अबयुवाओं के बीच युवा संवाद करने आ रहे हैं. लेकिन छत्तीसगढ़ के युवा अब तय कर चुके हैं कि राज्य सरकार की छुट्टी करने का और वह संकल्प को छत्तीसगढ़ का युवा पूरा करेगा।

इधर टीएस सिंह देव के उप मुख्यमंत्री बनने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री का सरगुजा संभाग में ज्यादा दौरे को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री ने हर वर्ग से दूरी बनाई, क्योंकि हर वर्ग को ठगने का काम, धोखा देने का काम किया और अब चुनाव नजदीक आ रहा है और ये जा रहे हैं. और ये कांग्रेस के फितरत रही है. साढ़े 4 साल जनता की परवाह नहीं करते हैं और चुनाव नजदीक आते ही जनता से अपना जुड़ाव साधने में लग जाते हैं तो ऐसे में जनता बखूबी समझ चुकी है।

https://khabar36.com/arun-saw-arrived-on-a-two-day-tour-of-surguja-division/