Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
धमतरी : मुख्यमंत्री ने साहू समाज को दी सामाजिक भवन की सौगात

धमतरी 03 मई 2023 : जिले के कुरूद विकासखंड में गत 28 अप्रैल को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने हंचलपुर ग्राम में गोबर से पेंट बनाने के संस्करण का अवलोकन किया।

वहीं सेमरा में भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान विभिन्न समाज प्रमुखों एवं सामाजिक संगठनों से चर्चा की एवं विभिन्न विकास कार्यों की सौगात दी। चर्चा के दौरान साहू समाज के प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री से केनाल रोड स्थित वार्ड क्रमांक 15 कुरूद में सामाजिक भूमि में सामाजिक भवन निर्माण के लिए राशि की मांग तथा विभिन्न विकास कार्यों के लिये सार्थक चर्चा कर समाज उत्थान के लिये बात रखी।

जिसे मुख्यमंत्री ने सहर्ष स्व्ीकार करते हुए समाज की मांग पर सामाजिक भवन निर्माण के लिए 25 लाख रूपये एवं उचित कार्यवाही करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।

समाज प्रमुखों ने बताया- ‘पूर्व में सामाजिक भवन नहीं होने के कारण हमें सामाजिक, सांस्कृतिक एवं अन्य गतिविधियां के संचालन में दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। मुख्यमंत्री द्वारा भेंट मुलाकात कार्यक्रम में दी गयी सौगात के कारण अब हमारे समाज के लोगों को इनका सामना नहीं करना पड़ेगा, जिससे समाज को एक नई दिशा व दिशा मिलेगी।

‘ 25 लाख रूपये की लागत से निर्मित होने वाले सर्वसुविधायुक्त सामाजिक भवन के निर्माण की घोषणा करने पर साहू समाज में हर्ष व्याप्त है और पूरे समाज ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार व्यक्त किया है।

The post धमतरी : मुख्यमंत्री ने साहू समाज को दी सामाजिक भवन की सौगात appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/dhamtari-the-chief-minister-gifted-a-social-building-to-the-sahu-samaj/