Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
धरमलाल का करारा हमला…राहुल गांधी को कहा..पार्ट टाईम पोलिटिशिय़न..पूछा..आपातकाल में संविधान का किसने किया कत्ल…?

बिलासपुर—सकरी में आमसभा के दौरान भाजपा और आरएसएस पर संविधान और आरक्षण को लेकर राहुल गांधी ने हमला किया। बिल्हा विधायक और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने करारा हमला किया है। कौशिक ने राहुल गांधी से जवाब मांगा है कि जिस संविधान की दुहाई दे रहे हैं। पहले तो राहुल गांधी यह बताएं कि आपातकाल लगाकर संविधान का कत्ल किसने किया। करने वाला कौन है। देश में चुनी हुई सरकारों को लगातार बर्खास्त कर संविधान की आत्मा पर प्रहार किसने किया। धरमलाल ने कहा कि राहुल गांधी अब संविधान लेकर घूमने का नाटक कर रहे हैं।

सकरी में राहुल गांधी की आमसभा और संविधान फाड़ना की बात को लेकर भाजपा नेता धरमलाल कौशिक ने कांग्रेस पर करारा हमला किया है। धरमलाल कौशिक ने कहा कि राहुल गांधी को बताना होगा कि देश में आपातकाल लगाकर संविधान का कत्ल किसने किया। चुनी हुई सरकारों को लगातार बर्खास्त का खेल किसने और क्यों किया। राहुल गांधी संविधान हाथ में लेकर घूमने का नाटक बन्द करें। उन्होने दुहराया कि राहुल गांधी ऐसे शख्स है जिनकी बातों में कोई दम नहीं होता है। केवल नाटक और नाटक ही करते हैं। मंदिर जाते हैं..संविधान को हाथ में लेकर अच्छा नाटक खेलते हैं। राहुल गांधी ने देश के लोगों की भावनाओं से खेलने का काम लगातार किया है।

कौशिक ने कहा कि राहुल गांधी को बताना चाहिए कि आखिर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के वीडियो को एडिट करने और लोगों को भ्रमित करने की कायरता पूर्ण हरकत कांग्रेस ने क्यों किया। राहुल को यह बताना चाहिए कि उनके घोषणा पत्र तुष्टीकरण पत्र क्यों है? क्यों उसमें आदिवासी, समाज पिछड़ा वर्ग के लोगों के हक छीनने की बात लिखी है?

हुल गांधी के बिलासपुर दौरे से छत्तीसगढ़ की सातों सीटों पर भाजपा को फायदा मिलेगा। राहुल  छवि एक पार्ट टाइम पॉलिटिशियन से ज्यादा नहीं है। देश के लोग उनकी तुष्टिकरण की नीति से घृणा करते हैं। राहुल गांधी झूठ-मूठ में जनेऊ पहनते हैं..संविधान को हाथ में उठाने का नाटक करते हैं…और बार-बार सनातन धर्म को अपमानित करने का काम कर रहे हैं। कांग्रेस और अपने गठबंधन के नेताओं से सनातन धर्म को अपमानित करने  वाले बयान दिलवाते हैं। राम मंदिर का न्योता ठुकराने जैसे कई कदमों की वजह से छत्तीसगढ़ की जनता में राहुल गांधी के प्रति आक्रोश है। उनके आने से कांग्रेस को जो कुछ वोट मिलने वाले थे उसमें भी कमी आएगी।

https://www.cgwall.com/dharamlals-scathing-attack-called-rahul-gandhi-a-part-time-politician-and-asked-who-murdered-the-constitution-during-emergency/