Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
धर्मांतरण विवाद को लेकर इस्तीफा देने वाले दिल्ली के मंत्री से पुलिस करेगी पूछताछ, हालांकि मंत्री ने किया ये दावा

नई दिल्ली। दिल्ली के पूर्व मंत्री राजेंद्र पाल गौतम जिन्हें एक धर्म परिवर्तन कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति के कारण पद छोड़ना पड़ा था, उनसे दिल्ली पुलिस पूछताछ करेगी। हालांकि, गौतम ने दावा किया कि पुलिस पहले ही उनके घर जा चुकी है और घटना के बारे में कुछ सवाल पूछे हैं।

हिंदू देवताओं के निंदा करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। जिसके बाद विपक्षी पार्टियों ने आम आदमी पार्टी के मंत्री के इस बयान पर राजनीति शुरू हुई। और मंत्री के इस्तीफा देने की मांग उठने लगी। आम आदमी पार्टी के नेता को अपने पद से इस्तीफा देने के लिए मजबूर होना पड़ा। गौतम के इस्तीफे की मांग को लेकर भाजपा ने इस मुद्दे पर अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी आप पर निशाना साधा।

आज महर्षि वाल्मीकि जी का प्रकटीकरण दिवस है, वहीं दूसरी ओर मान्यवर कांशीराम साहब की पुण्यतिथि भी है। ऐसे ही संयोग से आज मैं अनेक बंधनों से मुक्त हो गया हूं और आज मेरा नया जन्म हुआ है। गौतम ने इस्तीफा देने के बाद ट्वीट किया, अब मैं बिना किसी पाबंदी के समाज में अधिकारों और अत्याचारों के लिए और मजबूती से लड़ना जारी रखूंगा।

बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल पर भी साधा निशाना

दिल्ली कैबिनेट से मंत्री के बाहर होने के साथ, भगवा खेमे ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा, जो उनके इस्तीफे के लिए तैयार थे। बीजेपी ने कहा कि राजेंद्र गौतम महज मोहरे हैं लेकिन इस पूरी घटना के पीछे अरविंद केजरीवाल मास्टरमाइंड हैं.

यह विवाद गुजरात तक फैला

यह विवाद गुजरात में फैल गया, जहां दिसंबर में चुनाव होने हैं, भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने शहरों में हिंदू विरोधी (हिंदू विरोधी) अरविंद केजरीवाल के पोस्टर लगाए। दिल्ली के मुख्यमंत्री चुनावी रूप से महत्वपूर्ण राज्य में आक्रामक रूप से प्रचार कर रहे हैं, उम्मीद है कि प्रधान मंत्री गृह राज्य में सेंध लगाएंगे और वहां सरकार बनाएंगे।

https://www.khabar36.com/delhi-minister-who-quit-over-conversion-row-to-be-questioned-by-police-tomorrow/