Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नए जिले से पहला स्‍थानांतरण

नेशन अलर्ट/रायपुर.

नवगठित जिलों में शामिल मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी (एमएमसी) से आईएएस ललितादित्‍य नीलम (2019) के रूप में पहला स्‍थानांतरण हुआ है। अब तक मोहला में अनु‍विभागीय दंडाधिकारी (एसडीएम) पद पर पदस्‍थ रहे नीलम को जिला पंचायत दं‍तेवाड़ा का मुख्‍य कार्यपालन अधिकारी (सीईओ) बनाकर भेजा गया है।

इसके अलावा कल जारी हुई सूची में कुल जमा 13 आईएएस अफसरों के नाम शामिल हैं। इनमें राजेश सिंह राणा (2008) को स्‍कूल शिक्षा विभाग का विशेष सचिव बना दिया गया है। कलेक्‍टर जशपुर रितेश कुमार अग्रवाल (2012) को पाठ्यपुस्‍तक निगम का प्रबंध संचालक बनाया गया है।

गौरव कुमार सिंह (2013) को बालोद कलेक्‍टर पद से हटाते हुए पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग का संयुक्‍त सचिव बनाया गया है। कुलदीप शर्मा (2014) को कोरिया कलेक्‍टर के स्‍थान पर बालोद कलेक्‍टर के पद पर पदस्‍थ किया गया है।

विनय कुमार लंगेह (2016) को जिला पंचायत सरगुजा के मुख्‍य कार्यपालन अधिकारी के पद से कोरिया कलेक्‍टर के पद पर पदस्‍थ करने का आदेश हुआ है। रवि मित्‍तल (2016) को मुख्‍य कार्यपालन अधिकारी रायपुर के पद से जशपुर कलेक्‍टर के पद पर पदस्‍थ करने का आदेश हुआ है।

आकाश चिकारा (2017) को जिला पंचायत दंतेवाड़ा के मुख्‍य कार्यपालन अधिकारी के पद से इसी पद पर जिला पंचायत रायपुर में पदस्‍थ किया गया है। रोहित व्‍यास (2017) को जिला पंचायत बस्‍तर के मुख्‍य कार्यपालन अधिकारी को भिलाई नगर निगम के आयुक्‍त पद पर पदस्‍थ किया गया है।

कुणाम दुदावत (2017) जो कि इन दिनों जिला पंचायत कोरिया के मुख्‍य कार्यपालन अधिकारी के पद पर पदस्‍थ थे को बिलासपुर नगर निगम का आयुक्‍त बनाया गया है। विश्‍वदीप (2019) को अनुविभागीय राजस्‍व अधिकारी गरियाबंद से सरगुजा के जिला पंचायत का मुख्‍य कार्यपालन अधिकारी बनाया गया है।

सुश्री नम्रता जैन (2019) जो कि इन दिनों सरायपाली में अनुविभागीय राजस्‍व अधिकारी के पद पर पदस्‍थ थी को मुख्‍य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत कोरिया बनाया गया है। अमित कुमार (2019) को मुंगेली के अनुविभागीय राजस्‍व अधिकारी के पद से राजनांदगांव जिला पंचायत का मुख्‍य कार्यपालन अधिकारी बनाकर भेजा गया है।

http://www.nationalert.in/?p=11035