Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नक्सलवाद के खिलाफ मजबूती से लड़ाई लड़ रही है हमारी सरकार

अबूझमाड़ में फिर दस नक्सलियों के मारे जाने पर सीएम साय ने दी अपनी प्रतिक्रिया

रायपुर। नारायणपुर जिले के अबूझमाड़ में सुरक्षाबलों द्वारा 10 नक्सलियों के मार गिराए जाने पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने इसे जवानों की बड़ी सफलता बताई है।

सीएम साय ने अपने सोशल मीडिया X पर लिखा कि – नारायणपुर जिले के अबूझमाड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिलने की सूचना है। अब तक दस नक्सलियों के मारे जाने की खबर है। निश्चित ही सुरक्षाबलों को यह बड़ी सफलता प्राप्त हुई है। उनके हौसले और बहादुरी को सलाम करता हूं। नक्सलवाद के खिलाफ हमारी सरकार मजबूती से लड़ाई लड़ रही है, जिसके सुखद परिणाम भी सामने आ रहे हैं।

बता दें कि बस्तर के नारायणपुर जिले के अबूझमाड़ में डीआरजी और एसटीएफ के जवानों की नक्सलियों के खिलाफ मुठभेड़ जारी है। जिसमें अब तक 10 नक्सलियों के मारे जाने की खबर है। मारे गए नक्सलियों में 2 महिला नक्सली भी शामिल हैं।

The post नक्सलवाद के खिलाफ मजबूती से लड़ाई लड़ रही है हमारी सरकार appeared first on Media Passion : Raipur News Chhattisgarh India.

https://mediapassion.co.in/?p=47476