Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नक्सलियों के गढ़ में लोकतंत्र का बोलबाला, दो दिन पहले जहां हुई थी भाजपा नेता की हत्या, वहां मतदान के लिए उमड़ा जनसैलाब

नारायणपुर। लोकतंत्र के महापर्व के प्रथम चरण में बस्तर लोकसभा सीट पर चुनाव आज 19 अप्रैल को हो रहा है। इस अवसर पर बस्तर लोकसभा चुनाव क्षेत्र अंर्तगत आने वाले नारायणपुर विधान सभा क्षेत्र में मतदान को लेकर मतदाताओं में जोश देखते ही बन रहा है। जहां अबूझमाड़ के मतदान केंद्रों में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बड़ी संख्या में ग्रामीण मतदान करने पहुंच रहे हैं।

वहीं एक तस्वीर नारायणपुर के उस ग्राम दंडवन से आई है जहां लोकसभा चुनाव से दो दिन पूर्व 17 अप्रैल को नक्सलियों ने भाजपा नेता पंचम दास की हत्या कर दी थी। नक्सलियों के चुनाव बहिष्कार के ऐलान के बावजूद ग्राम दंडवन मतदान केंद्र पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों का हुजूम देखा जा सकता है। यह भीड़ मतदान शुरू होने से एक घंटे पहले का है। ग्रामीणों की भीड़ नक्सलियों के फरमान पर भाड़ी पड़ता दिख रहा है। इस दौरान ग्रामीणों में उत्साह भी देखने को मिल रहा है।

वोटिंग शुरू होने से पहले जुटी भीड़

नक्सलवाद से प्रभावित इलाके में यह भीड़ मतदान आरंभ होने के एक घंटे पहले से देखने को मिली है। ग्रामीणों की भीड़ नक्सली फरमान पर भारी पड़ती नजर आ रही है। ग्रामीण उत्साह और जोश पूर्वक लोकतंत्र के इस महोत्सव में शामिल होते हुए पोलिंग बूथ पर मतदान करने पहुंच रहे हैं।

https://khabar36.com/democracy-prevails-in-naxal-stronghold/