Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नक्सलियों ने हेलीकाप्टर के उतरते समय की फायरिंग

सुकमा, 11जनवरी।छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सर्चिंग पर निकले केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल(सीआरपीएफ) की कोबरा बटालियन के जवानों को लेकर जा रहे हेलीकाप्टर के उतरते समय नक्सलियों ने उस पर फायरिंग की,लेकिन जवाबी कार्यवाई के बाद भाग गए।

    सीआरपीएफ के छत्तीसगढ़ सेक्टर के पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय से दी गई जानकारी के अनुसार बीजापुर सुकमा एवं तेलंगाना के सीमावर्ती क्षेत्रों में नक्सलियों के खिलाफ चल रहे अभियान के तहत आज सीआरपीएफ की कोरबा बटालियन की टुकड़ी हेलीकाप्टर द्वारा फारवर्ड आपरेटिंग बेस भेजी गई थी।इस हेलीकाप्टर के उतरते समय नक्सलियों ने फायरिंग की जिसका कोबरा जवानों ने तुरंत कड़ा जवाब दिया।

     जवाबी कार्यवाई के बाद नक्सली भागने को मजबूर हो गए।नक्सलियों की फायरिंग से कोई हताहत नही हुआ है।नक्सलियों को हुए नुकसान की सूचना हासिल करने की कोशिश की जा रही है।क्षेत्र में सर्च अभियान जारी है। सीआरपीएफ ने गोलीबारी में हेलीकाप्टर को नुकसान पहुंचने या नही पहुंचने के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नही दी है। 

The post नक्सलियों ने हेलीकाप्टर के उतरते समय की फायरिंग appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/45726