Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
 नगर निगम की ओर से कोई बंदोबस्त न होने से नाराज आप के कार्यकर्ताओं ने किया ऐसा जोरदार प्रदर्शन..

लगातार ठंड का कहर जारी होने के बाद भी नगर निगम की ओर से कोई बंदोबस्त न होने से नाराज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार प्रदर्शन किया। पत्थर गिरजाघर के पास धरना स्थल पर जुटे कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि जिले में आम नागरिकों के साथ पशुओं की भी हालत खराब हो रही है। इसके बाद भी अब तक तमाम जगह अलाव का बंदोबस्त नहीं हो सका है। आप के जिलाधक्ष डॉ. अल्ताफ अहमद ने बताया कि इसके लिए तमाम बार नगर निगम के अफसरों से शिकायत की गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। प्रदर्शन में जिला महासचिव नितिन सिंह पटेल , जिला सचिव रवींद्र श्रीवास्तव, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष पूनम सिंह, महिला मोर्चा की जिला महासचिव आलमआरा सिद्दीकी, उपाध्यक्ष डॉ. आजमा परवीन, स्वाती चौरसिया, हमीदा बानो आदि मौजूद रहे।

The post  नगर निगम की ओर से कोई बंदोबस्त न होने से नाराज आप के कार्यकर्ताओं ने किया ऐसा जोरदार प्रदर्शन.. appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/45768