Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नगर पालिका परिषद द्वारा दुकानों के बकाया किराया व प्रीमियम वसूली,अंतिम नोटिस जारी

कोण्डागांव/ नगर पालिका परिषद कोण्डागांव के द्वारा नगर पालिका परिषद के अधीन दुकानों के बकाया किराया एवं प्रीमियम वसूली के लिए सम्बन्धित दुकानदारों को अंतिम नोटिस जारी कर एक सप्ताह के भीतर बकाया राशि जमा करने के निर्देश दिए गए हैं। इस बारे में नगर पालिका परिषद की बैठक में लिये गये निर्णयानुसार नगर पालिका परिषद के अधीन सभी दुकानदार जिनका किराया, प्रीमियम एक वर्ष से अधिक समय तक नगर पालिका परिषद के कोष में जमा नहीं किया गया है, उन्हे अंतिम नोटिस जारी कर बकाया राशि एक सप्ताह के भीतर जमा करने के निर्देश दिए गए हैं।

नियत समयावधि में बकाया राशि जमा नहीं करने पर सम्बन्धित दुकान निरस्त कर पूर्व में जमा राशि को नियमानुसार राजसात करने की कार्रवाई की जावेगी एवं बकाया राशि सम्बन्धितों से बकाया के रूप में वसूली की जायेगी। नगर पालिका परिषद द्वारा नीलामी प्रक्रिया के तहत् 31 दुकानदारों से कुल 2 करोड़ 40 लाख 68 हजार 250 रूपए प्रीमियम राशि वसूली किया जाना है। नीलामी शर्त के तहत् प्रीमियम राशि एक माह के भीतर जमा किया जाना था, लेकिन इन दुकानदारों ने उक्त राशि आज पर्यंत जमा नहीं किया है। जिसे नीलामी शर्त के अनुसार प्रथम दृष्टया निरस्त करने की विधिवत् कार्रवाई की जावेगी।

The post नगर पालिका परिषद द्वारा दुकानों के बकाया किराया व प्रीमियम वसूली,अंतिम नोटिस जारी appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/rent-and-premium-recovery-final-notice-issued/