Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नदी में नाव पलटी, 12 से अधिक बच्चे लापता

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के बेनीबाद सहायक थाना क्षेत्र में गुरुवार को बागमती नदी में एक नाव पलट गई। इस घटना में एक दर्जन से अधिक बच्चे लापता बताए जा रहे हैं।

बताया जाता है कि बच्चे नाव पर सवार होकर स्कूल जा रहे थे। इस नाव में करीब 30 से 35 लोग सवार थे, जिनमे महिलाएं और बच्चे भी शामिल थे।

बागमती नदी के मधुरपट्टी घाट से नाव कुछ दूर आगे बढ़ी थी कि नाव पानी में समा गई। बताया जा रहा है कि करीब 20 लोग तैरकर बाहर निकल गए, जबकि 10 से 15 लोग लापता बताए जा रहे हैं।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंच गई है और एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल की ओर रवाना हो गई है।स्थनीय गोताखोर लापता लोगों की तलाश में जुटे हुए हैं। लापता होने वालों में अधिकांश स्कूली बच्चे बताए जा रहे हैं।

इस बीच, घटना के बाद गांव में चीख पुकार मच गई। मधुरपट्टी घाट पर बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंच गए हैं।

मुजफ्फरपुर( ईस्ट ) के डीएसपी सहियार अख्तर भी घटनास्थल पर पहुंच गए है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को रेस्क्यू किया गया है उन्हें इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया है।न्होंने कहा कि कुछ बच्चे लापता हैं लेकिन अभी सही संख्या नहीं बताई जा सकती।

इस बीच, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी गुरुवार को मुजफ्फरपुर के दौरे पर हैं। उन्होंने इस मामले पर कहा कि जिलाधिकारी को मामले की जांच के लिए कहा गया है। जो भी पीड़ित परिवार होगा उसे मदद दी जाएगी।

The post नदी में नाव पलटी, 12 से अधिक बच्चे लापता appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/boat-capsizes-in-river-more-than-12-children-missing/