Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नम आंखों से पत्रकारों ने दी दिग्गज पत्रकार को श्रद्धांजलि…सभी ने अपनी जज्बातों को किया पेश..कहा…भाऊ की यादों को बनाएं अमर

बिलासपुर— प्रेस क्लब बिलासपुर के पत्रकारों ने प्रेस क्लब में शोकसभा का आयोजन कर अपने मार्गदर्शक और प्रेस क्लब और पत्रकारों को ताकत देने वाले स्वर्गीय वरिष्ठ पत्रकार शशिकान्त कोन्हेर को याद किया। पत्रकारों ने अपने श्रद्धांजलि में भाऊ को बिलासपुर पत्रकारिता का शलाका पुरूष बताया। इस दौरान सभी पत्रकारों ने बारी बारी से प्रेस क्लब बिलासपुर के पूर्व अध्यक्ष के योगदान को ना केवल याद किया। बल्कि उनके साथ बिताए पलों और पत्रकारिता क्षेत्र में किए गये कार्या और अनुभवों को साझा किया। सभी ने इसके पहले शशिकान्त कोन्हेर फोटो पर अपना श्रद्धासुमन भी भेंट किया।

प्रेस क्लब अध्यक्ष इरशाद अली, वरिष्ठ पत्रकार कमलेश शर्मा, प्रेस क्लब सचिव दिलीप यादव, प्रियंक परिहार, राजेश दुआ ने शशिकांत कोन्हेर के साथ बिताए पलों और उनकी कार्यशैली पर प्रकाश डाला। पत्रकार राजा खान, संजू ठाकुर, देवदत्त तिवारी, साखन दर्वे,महेश तिवारी ने अपने जज्बात को पेश किया। इस दौरान सभी ने कहा कि शशिकान्त कोन्हेर के पत्रकारिता को दिए गए योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है। उनकी यादों को हमेशा जीवन्त बनाये रखने के लिए कुछ प्रयास की जरूरत है। ऐसा प्रयास की जो युवा पत्रकारों को शशिकान्त कोन्हेर के व्यक्तित्व और लेखन को समझाने का मौका मिले।

https://www.cgwall.com/journalists-with-tearful-eyes-paid-tribute-to-the-veteran-journalist-everyone-presented-their-feelings-and-said-make-bhaus-memories-immortal/