Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नवनियुक्त प्रभारी सचिन पायलट से पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज नें नेता प्रतिपक्ष ने किया मुलाकात, छत्तीसगढ़ आने का दिया निमंत्रण

रायपुर। छत्तीसगढ़ क़े नवनियुक्त प्रभारी सचिन पायलट से पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज नें नेता प्रतिपक्ष डॉ चरण दास महंत क़े साथ मुलाक़ात किया और उन्हें छत्तीसगढ़ आने का निमंत्रण दिया। पायलट ने आगामी 11 जनवरी को राजधानी रायपुर आयेंगे।

बता दें कि छत्तीसगढ़ चुनाव प्रभारी कुमारी शैलजा को हटाकर कांग्रेस ने राजस्थान के पू्र्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट को छत्तीसगढ़ का कमान सौंपा था। कांग्रेस में हुए इस बदलाव को लोकसभा चुनाव की तैयारियों से जोड़कर देखा जा रहा था. 21 दिसंबर को कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक हुई थी. जिसमें राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में मिली हार की समीक्षा के साथ-साथ लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर बात हुई थी. जिसके बाद अब यह बदलाव किया गया है. देखना है कि कांग्रेस का यह बदलाव पार्टी को लोकसभा चुनाव 2024 में कितना फायदा दिलाता है.

https://khabar36.com/pcc-president-deepak-baij-leader-of-opposition-met-newly-appointed-in-charge-sachin-pilot/