Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नहीं हारना है 2023-24 का कोई भी चुनाव, संगठन को करना है और मजबूत- जेपी नड्डा
जेपी नड्डा

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि 2023 और 2024 का एक भी चुनाव नहीं हारना है। उन्होंने आगे कहा कि जहां सरकार वहां संगठन को और मजबूत किया जाए। और जिन राज्यों में सरकार नहीं वहां भी संगठन को मजबूत किया जाए। नड्डा ने कहा कि 72000 कमजोर बूथों को चिन्हित किया गया था। लेकिन हम 1 लाख 30 हजार बूथ तक पहुंच गए।

बीजेपी के अध्यक्ष ने ऐलान किया कि दयानंद सरस्वती को याद करते हुए बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। बैठक में उन्होंने कहा कि सरकार ने अंतिम पंक्ति में बैठे लोदों की चिंता की है। गरीबों के कल्याण के लिए योजना तैयार की है। 15 अगस्त को प्रधानमंत्री ने जो पांच लक्ष्य रखे थे उनकी चर्चा आज दुनिया में हो रही है।

विश्व में भारत के प्रभाव की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि पुतिन ने सार्वजनिक तौर पर प्रधानमंत्री की तारीफ की है। हिमाचल चुनाव में पार्टी की हार को लेकर उन्होने कहा कि हिमाचल में हमें रिवाज बदलना था लेकिन हम नहीं बदल पाए। पूर्व में चुनाव 5 फीसदी से हारते थे इस बार दो हजार है। केवल 37000 से हम हारे हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर

https://theruralpress.in/2023/01/16/dont-want-to-lose-any-election-of-2023-24-the-organization-has-to-be-strengthened-jp-nadda/