Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नागपुर मंडल में तीसरी लाइन का काम शुरू, 18 जुलाई तक 14 ट्रेनें रद्द

14.07.23| भिलाई के बाद अब नागपुर मंडल में तीसरी लाइन का काम शुरू हो गया है. जिसके चलते कई ट्रेनें कुछ दिनों के लिए प्रभावित हो सकती है. थर्ड लाइन कनेक्टिविटी के चलते 14 ट्रेनें रद्द हो गई है। नॉन इंटरलोकिंग के कारण 13 से 18 जुलाई तक ट्रेनों का परिचालन प्रभावित होगा। असुविधा से बचने के लिए यात्रियों को दूसरी ट्रेनों में रिजर्वेशन कराना होगा. बता दें कि पिछले दिनों रायपुर रेलवे स्टेशन में रेलवे लाइन दोहरीकरण के चकते सभी ट्रेनें रद्द थीं.

दरअसल, राजनांदगांव-कलमाला रेलखंड में तीसरी रेलवे लाइन को गुदमा रेलवे स्टेशन से जोड़ने का किया जा रहा है. इस वजह से करीब 5 दिनों तक 14 पैसेंजर ट्रेनें रद्द रहेंगी. जिससे यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. साथ ही बालाघाट स्पेशल ट्रेन भी रद्द रहेगी. इनमें से ज्यादातर ट्रेन रायपुर से गोंदिया और नागपुर के बीच चलने वाली हैं.

https://chhattisgarhtimes.in/2023/07/14/third-line-work-started-in-nagpur-division-14-trains-canceled-till-july-18/