Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नाबालिग लड़की का किया अपहरण…शादी का झांसा देकर किया बलात्कार…आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

बिलासपुर– सकरी पुलिस ने कार्रवाई कर नाबालिग लड़की से बलात्कार और अपहरण मामले में आरोपी को धर दबोचा है। पुलिस के अनुसार आरोपी नाबालिग से शादी का झांसा देकर शारीरिक रिश्ता बनाया। बाद में इंकार कर दिया है। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को आईपीसी की  धारा- 363, 366, 376 और 4, 6 पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तारी के बाद जेल दाखिल कराया है। पकड़े गए आरोपी का नाम विकास कश्यप है।

पुलिस के अनुसार पीड़िता 1 जुलाई 2023 को थाना पहुंची। पीड़िता िने रिपोर्ट दर्ज कराया कि 26 जून 2023 को 9-30 बजे बिना बताए कहीं चली गयी। नाबालिग लड़की को शायद किसी ने बहलाफुसलाकर अपहरण किया है। अपराध दर्ज करने के बाद पतासाजी का अभियान चलाया गया।

 इसी दौरान अपहरण की गयी लडकी को लेकर थाना पहुंचा। पीड़िता ने बताया कि आरोपी विकास कश्यप उर्फ राजा कश्यप बहला फुसलाकर कर अपने साथ लेकर गया। शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया। बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 366, 376  और  4, 6 पॉक्सो एक्ट के  तहत मामला दर्ज हुआ। गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

The post नाबालिग लड़की का किया अपहरण…शादी का झांसा देकर किया बलात्कार…आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल appeared first on CGWALL-Chhattisgarh News.

https://www.cgwall.com/minor-girl-kidnapped-raped-on-the-pretext-of-marriage/