Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नायक नित्यानंद साय शासकीय महाविद्यालय आरा में भाषण प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

जशपुर।लोकसभा निर्वाचन में शत् प्रतिशत मतदान के लिए स्वीप जश-प्रण कार्यक्रम के अंतर्गत स्वीप के नोडल अधिकारी और सीईओ जिला पंचायत अभिषेक कुमार के मार्गदर्शन में जिले भर में मतदाता जागरूकता के कार्यक्रम आयोजित कराए जा रहे हैं।

शनिवार को नायक नित्यानंद साय शासकीय महाविद्यालय आरा में मतदान से संबंधित भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। भाषण के माध्यम से कॉलेज के विद्यार्थियों ने मतदान अवश्य करने का संदेश दिया।

चुनाव में एक वोट का भी महत्व होता है। अपने मताधिकार का प्रयोग कर लोकतंत्र में अपनी सहभागिता सुनिश्चित की जानी चाहिए।

भाषण प्रतियोगिता में सहभागी विद्यार्थियों में से सर्वश्रेष्ठ तीन छात्र-छात्राओं को प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान भी प्रदान किया गया। प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली विद्यार्थी सरिता चौहान रही। दूसरे स्थान पर निकिता और तृतीय स्थान पर अर्पण दीप रहे।

https://www.cgwall.com/speech-competition-organized-in-nayak-nityanand-sai-government-college-arrah/