Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नारायणपुर जिले के जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़, पुलिस का दावा कई नक्सली हुए घायल

16.10.22|छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले के जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई है। पुलिस का दावा है कि करीब आधे घंटे से ज्यादा चली इस मुठभेड़ में कई नक्सली घायल हुए हैं। हालांकि, जवानों को भारी पड़ता देख माओवादी घने जंगल का सहारा लेकर भाग निकले हैं। जवान अब भी मौके पर ही मौजूद हैं । सर्चिंग अब भी जारी हैं। मामला जिले के एड़का थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि, नारायणपुर के कुछ गांवों के जंगल में नक्सलियों का जमावाड़ा है। इसी सूचना के आधार पर नारायणपुर से DRG की टीम को बंडापाल, किसकोड़ो, देवगांव, हुचारी की ओर सर्चिंग के लिए निकली थी।

यह मुठभेड़ DRG नारायणपुर और किसकोड़ो एरिया कमेटी के नक्सलियों के साथ हुई. फायरिंग खत्म होने के बाद पुलिस पार्टी ने घटना स्थल की सर्चिंग की, सर्चिंग के दौरान जगह-जगह खून के धब्बे और थक्के दिखाई दिए, जिससे कई नक्सलियों के गंभीर रूप से घायल होने की संभावना है.

इसके साथ ही सर्चिंग के दौरान घटना स्थल से देशी बीजीएल – 10 नग, 12 बोर राउण्ड – 12 नग, कोडेक्स वायर, एयर गन राउण्ड, 1 मल्टीमीटर, 1 सोल्डिंग आयरन, 4 पोच, 1 पिट्ठू बैग, 1 रेडियो सेट, 2 केल्कुलेटर, 8 बैटरी, 1 वायर कटर, 1 पेचकस, 1 नक्सली वर्दी, 1 बेल्ट, नक्सली साहित्य और खाना बनाने का बर्तन, टार्च, गंजी, बाल्टी, डेचकी, जेरीकेन, चम्मच, दवाईयां और दैनिक उपयोग के समान बरामद हुआ है. नक्सल मुठभेड़ में पुलिस बल के जवानों को किसी भी प्रकार की क्षति नहीं पहुंची है. इलाके में लगातार नजर रखी जा रही है.

https://chhattisgarhtimes.in/2022/10/16/tremendous-encounter-between-police-and-naxalites-in-the-forest-of-narayanpur-district-police-claim-many-naxalites-injured/