Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नारायणपुर : होटल मैनेटमेंट केटरिंग टेक्नोलॉजी डिग्री एवं डिप्लोमा कोर्स में प्रवेश हेतु 3 जुलाई तक आवेदन आमंत्रित

नारायणपुर, 26 जून 2023 : जिला शिक्षा अधिकारी से प्राप्त जानकारी अनुसार राज्य शासन, पर्यटन विभाग के अधीन स्टेट इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेटमेंट केटरिंग टेक्नोलॉजी एवं एप्लाईड न्यूट्रीशन,

रायपुर को राष्ट्रीय होटल प्रबंधन केटरिंग तकलॉजी परिषद, नोयडा से प्राप्त अनुमति अनुसार बीएसी हॉस्पिटेलिटि एण्ड एडमिनिस्ट्रेशन के लिए 80 छात्र, डिप्लोमा ईन फूड प्रोडक्शन के लिए 60, डिप्लोमा ईन फूड एण्ड ब्रेवरेज सर्विसेस के लिए 40 तथा डिप्लोमा ईन हाउस किपिंग ऑपरेशन के लिए 40 छात्र के हेतु कोर्स संचालित किया जा रहा है।

इस कोर्स में प्रवेश हेतु चयनित अभ्यर्थी का सम्पूर्ण व्यय जिला प्रशासन द्वारा किया जाएगा। किसी भी संस्था से 12 वी उत्तीर्ण छात्रों जो खनन प्रभावित या अन्य क्षेत्रों के अनुसूचित जनजाति एवं अनुसूचित जाति वर्ग के अभ्यर्थियों प्रवेश हेतु 3 जुलाई तक कार्यालयीन समय में आवेदन जमा कर सकते है।

The post नारायणपुर : होटल मैनेटमेंट केटरिंग टेक्नोलॉजी डिग्री एवं डिप्लोमा कोर्स में प्रवेश हेतु 3 जुलाई तक आवेदन आमंत्रित appeared first on Clipper28.

https://clipper28.com/hi/narayanpur-applications-invited-till-july-3-for-admission-in-hotel-management-catering-technology-degree-and-diploma-course/