Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नितिन नबीन को लोकसभा चुनाव का प्रभारी नियुक्त किए जाने का स्वागत   

रायपुर 29 मार्च।भाजपा द्वारा पार्टी के छत्तीसगढ़ के सह प्रभारी नितिन नबीन को लोकसभा चुनाव का राज्य का प्रभारी नियुक्त किए जाने का भाजपा नेताओं ने स्वागत किया है।

   भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने श्री नबीन को प्रदेश प्रभारी बनाए जाने का स्वागत करते हुए यहां जारी बयान में कहा कि उनके अनुभव से हम छत्तीसगढ़ लोकसभा क्षेत्र की सभी 11 सीटों पर जीत हासिल करेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पार के संकल्पों को पूरा करेंगे।उन्होने कहा कि अभी तक प्रदेश के प्रभारी ओम माथुर थे जबकि विधानसभा चुनाव में सह प्रभारी के रूप में नितिन नबीन थे।उनके द्वारा किए गए कामों को देखते हुए पार्टी ने उन्हें इस बार बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है।

   श्री नबीन बिहार सरकार में मंत्री है और बांकीपुर से वह चार बार विधायक चुने जा चुके हैं। वे भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव रह चुके हैं।छत्तीसगढ़ में पार्टी के सहप्रभारी के तौर पर नितिन नबीन की नियुक्ति 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान हुई थी।

The post नितिन नबीन को लोकसभा चुनाव का प्रभारी नियुक्त किए जाने का स्वागत    appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/87531