Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नीतीश कुमार ने राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्यपाल को इस्तीफा सौंप दिया है. वे आज शाम 4 बजे बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. नीतीश 9वीं बार राज्य के सीएम बनेंगे. बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पद छोड़ने का एलान कर दिया है. जेडीयू की बैठक में उन्होंने इस्तीफे का एलान किया है. वह थोड़ी देर में राजभवन जाकर राज्यपाल को इस्तीफा सौंपने वाले हैं. इस तरह बिहार में महागठबंधन एक बार फिर से टूट गया है.

सीएम आवास पर जेडीयू की बैठक, नीतीश 4 बजे ले सकते हैं शपथ

बिहार मुख्यमंत्री आवास पर जेडीयू की बैठक होने वाली है. बीजेपी के तमाम नेता बीजेपी दफ्तर पहुंच रहे हैं. 10 बजे से बैठक का वक्त निर्धारित है. इसमें सभी विधायक, विधान पार्षद और लोकसभा एवं राज्यसभा सांसद शामिल होंगे. बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत 6 से 8 मंत्री शपथ ले सकते हैं. नई सरकार में जेडीयू, बीजेपी और हम पार्टी शामिल होगी. शाम 4 बजे शपथ ग्रहण हो सकता है. पटना के राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह होगा. बैठक में सभी विधायकों और सांसदों का पहुंचना शुरू हो गया है.

https://khabar36.com/nitish-kumar-submitted-resignation-to-the-governor/