Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
नौकरी के बदले लड़की से ‘गंदा काम’ करने की डिमांड, अधिकारी सस्पेंड, हुई गिरफ्तारी

नौकरी के बदले लड़की से ‘गंदा काम’ करने की डिमांड करने वाले अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गई है और उसे सस्पेंड कर दिया गया है। इसके अलावा अधिकारी को गिरफ्तार भी किया गया है। इतनी ही नहीं बल्कि इस अधिकारी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

क्या है पूरा मामला?

आधिकारिक विज्ञप्ति में बताया गया कि मध्य प्रदेश राज्य बीज एवं फार्म विकास निगम ने सोमवार शाम को संविदा पर काम कर रहे कृषि उत्पादन अधिकारी संजीव कुमार तंतुवाय की सेवाएं खत्म कर दीं। यह कार्रवाई इसलिए की गई है क्योंकि उनके खिलाफ आरोप सही पाए गए हैं।

बर्खास्तगी आदेश के अनुसार, शिकायत के बाद 13 जनवरी को ग्वालियर पुलिस की अपराध शाखा द्वारा अधिकारी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354-ए (शारीरिक संपर्क, यौन संबंधों की मांग सहित अवांछित यौन व्यवहार) के तहत मामला दर्ज किया गया।

आदेश में कहा गया है कि निगम में एक पद के लिए तीन जनवरी को इंटरव्यू लेने के बाद आरोपी ने एक महिला उम्मीदवार को व्हाट्सएप पर संदेश भेजे, जिसमें उसने नौकरी के बदले में उसके साथ गंदा काम करने की मांग की। बर्खास्तगी आदेश में कहा गया है कि आरोपी ने महिला से फोन पर भी बात की और गंदा काम करने की मांग की। इसमें कहा गया है कि आरोप सही पाए जाने पर तंतुवाय की सेवाएं तत्काल प्रभाव से खत्म कर दी गईं।

https://khabar36.com/demand-for-girl-to-do-dirty-work-in-exchange-of-job/