Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
न्यूज एंकर को मारकर जमीन में किया था दफन, दो आरोपी गिरफ्तार…

कोरबा। जिले के दृश्यम 3 मामले में बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मामले के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस जांच के डर से फरार हो गए थे।  आरोपी जिम संचालक और दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। 5 साल पहले न्यूज एंकर को मारकर जमीन में दफन किया था। देर शाम पुलिस खुलासा कर सकती है। 

बता दे कि कुसमुंडा थाना क्षेत्र में रहने वाली सलमा (24 वर्ष) करीब पांच साल पहले वर्ष 2018 में अचानक लापता हो गई। स्वजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी। काफी दिनों तक मामले की जांच चली पर उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका और थाने में फाइल धूल खाती पड़ी रही। दर्री सीएसपी राबिंसन गुड़िया ने नए सिरे इस फाइल की जांच की और सलमा के हत्या कर दिए जाने की पुष्टि हुई। जिम चलाने वाला संदेही युवक फरार हो गया है पर उसके घर में काम करने वाली एक बाई व एक अन्य संदेही ने पुलिस के सामने पूरे घटना क्रम से पर्दा उठा दिया है। पुलिस को यह पता चल गया है कि जिम चलाने वाले प्रेमी ने ही उसकी हत्या कर शव को कोरबा -दर्री मार्ग में भवानी मंदिर के पास दफनाया है। अब पुलिस के सामने समस्या यह है कि जहां आरोपितों ने शव दफनाने की जगह चिन्हाकित की थी। वहां पर अब फोरलेन सड़क बन गई है। कई स्थानों पर खुदाई किए जाने के बाद भी शव का पता नहीं चल सका तो वैज्ञानिक तरीके से शव को ढूंढने भू-गर्भ विज्ञान संस्थान रायपुर से स्कैनिंग मशीन मंगाने का निर्णय लिया गया था। तीन दिन के इंतजार के बाद मशीन के साथ तीन सदस्यीय विशेषज्ञों की टीम शनिवार की दोपहर को पहुंची और शव ढूंढने का काम शुरू किया गया था। कोहड़िया नाले के पास शव मिलने के संकेत मिलने के बाद नगर निगम से जेसीबी मंगाकर खुदाई का काम शुरू किया गया। देर रात तक खुदाई का चलता रहा।

https://khabar36.com/news-anchor-was-killed-and-buried-in-the-ground/