Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पंजाबियों को मिलने जा रही बड़ी सौगात, पढ़े पूरी खबर

बहुप्रतीक्षित आदमपुर सिविल हवाई अड्डा अगले महीने तक चालू हो जाएगा। यह भरोसा केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य एम. सिंधिया ने सांसद सुशील कुमार रिंकू को इस मुद्दे पर हुई मुलाकात के दौरान दिया। 

रिंकू ने कहा कि केंद्रीय मंत्री ने उन्हें आश्वस्त किया है कि आदमपुर हवाई अड्डे का सिविल टर्मिनल यात्रियों की मेजबानी के लिए तैयार है और एयरलाइन कंपनी स्पाइसजैट यहां सेवाएं शुरू करने के लिए तैयार है। कुछ औपचारिकताएं पूरी होने पर अगले महीने तक एयरपोर्ट शुरू हो जाएगा। उन्होंने केंद्रीय मंत्री से इस हवाई अड्डे से उड़ान सेवाओं को तुरंत बहाल करने का अनुरोध किया था क्योंकि यह दोआबा क्षेत्र के हजारों यात्रियों की जरूरतों को पूरा करेगा, जिसे एन. आर, आई. हब के रूप में भी जाना जाता है।

उन्होंने कहा कि 125 करोड़ की लागत से यह हवाई अड्डा प्रतिदिन 300 यात्रियों की व्यस्ततम क्षमता के साथ मेजबानी के लिए पूरी तरह तैयार है। हवाई अड्डा इस औद्योगिक शहर के व्यापारिक समुदाय की आकांक्षाओं को पंख प्रदान करेगा। उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय छात्रों और इस क्षेत्र के एन.आर. आई, समुदाय की जरूरतों को पूरा करने के लिए इस नागरिक हवाई अड्डे से अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें शुरू करने का मुद्दा भी उठाया। रिंकू ने कहा कि केंद्रीय मंत्री ने उन्हें बताया कि सिविल टर्मिनल का निर्माण कार्य पहले ही पूरा हो चुका है और एयरलाइन कंपनी यहां सेवाएं प्रदान करने के लिए तैयार है। अगले महीने तक उड़ानें शुरू कर दी जाएंगी। 

The post पंजाबियों को मिलने जा रही बड़ी सौगात, पढ़े पूरी खबर appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/76198