Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पंजाब: मूसेवाला की मौत के बाद पहली बार मनाई होली

देश-भर में होली का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। यह एक ऐसा त्योहार है, जिसे लोग जाति-धर्म भूलकर एक साथ मनाते हैं। इसी बीच दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद उनके गांव मूसा में आज 2 साल बाद पहली बार होली का त्योहार मनाया गया। इस बीच छोटे सिद्धू के जन्म की खुशी में लोगों ने बड़े हर्ष और उल्लास के साथ यह त्योहार मनाया।

इस खुशी के मौके पर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने बेहद भावुक शब्द व्यक्त करते हुए बेटे सिद्धू को याद किया। उन्होंने कहा कि सिद्धू ने कभी अपना नाम शुभदीप सिंह सिद्धू बताकर मशहूर होने की कोशिश नहीं की। उन्होंने अपना नाम सिधू मूसेवाला रखा ताकि उनके गांव में रहने वाला हर कोई खुद को सिधू मूसेवाला समझ सके। उन्होंने आगे कहा कि जब भी गांव में किसी बेटी-बहन की शादी होती थी या कोई अन्य समारोह होता था, जब तक सिद्धू वहां मौजूद नहीं होता थे, तब तक उसे बेचैनी रहती थी।

वह हर खुशी और गम के मौके पर गांव वालों से मिलता था और इसी वजह से गांव का हर व्यक्ति उसका आदर करता था । इसके बाद उन्होंने इतना प्यार देने के लिए सभी का तय दिल से धन्यावाद किया। साथ ही अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर मूसेवाला का एक पुराना वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह गांववालों और दोस्तों के साथ होली खेलते नजर आ रहे हैं।

The post पंजाब: मूसेवाला की मौत के बाद पहली बार मनाई होली appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/87043