Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पंजाब: युवक की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत

फाजिल्का : अबोहर में ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान अजय सेतिया (उम्र 27) निवासी गांव बीलां पटी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि युवक गत रात्रि ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या की है। घटना की सूचना मिलते ही  जीआरपी पुलिस ने नर सेवा नारायण सेवा कमेटी की मदद से मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। युवक गत रात करीब एक बजे आलमगढ़ गांव के पास रेलवे लाइन पर ट्रेन की चपेट में आया।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक कल गांव के ही किसी व्यक्ति के मोटरसाइकिल लेकर खुइयां सरवर का कह कर गया था लेकिन वह शाम तक घर वापस नहीं आया। परिवार वालों ने उसे ढूंढने की बहुत कोशिश की लेकिन वह नहीं मिला। सुबह  लोगों ने जब उसका शव लाइन पर पड़ा देखा तो जीआरपी को सूचना दी। बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर खबर आने पर परिवार वालों को युवक की मौत का पता चला। परिवार वालों ने बताया कि मृतक कुछ समय से मानसिक परेशान था। पुलिस ने परिवार वालों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

The post पंजाब: युवक की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/78506