Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पंजाब: लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले 3 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

अमृतसर : जिले में पिछले दिनों से बढ़ रही लूटपाट की वारदातों को लेकर पुलिस विभिन्न जगहों विशेष अभियान चलाकर नाकाबंदी की हुई है। इस दौराना थाना सी-डिवीजन पुलिस ने लूट का वारदातों को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंधी जानकारी देते हुए थाना सीट विजन के मुखी राकेश कुमार ने बताया कि शहर में लूटपाट व चोरी के खिलाफ शुरू की गई मुहिम के तहत पुलिस ने 3 आरोपियों को काबू कर लिया है। इनकी पहचान नीरज कुमार उर्फ राजा, चरणजीत उर्फ विक्की, सावन सिंह के रूप में हुई है। 

पुलिस ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली की नीरजकुमार, चरणजीत, सावन सिंह, पारस सिंह, करन सिंह व जग्गा सिंह रेलवे लाइन गुज्जरपुरा नजदीक लूट का योजना बना रहे हैं।  पुलिस ने तुरन्त कार्रवाई करते हुए पर रेड कर के उक्त 3 आरोपियों को काबू कर लिया जबकि 3 मौके से फरार हो गए। इस दौरान इनके पास से 4 बैटरियां, एक ई-रिक्शा का ढांचा, 2 दातर व एक खिलौना पिस्तौल बरामद की गई है।

The post पंजाब: लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले 3 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/76193