Get all latest Chhattisgarh Hindi News in one Place. अगर आप छत्तीसगढ़ के सभी न्यूज़ को एक ही जगह पर पढ़ना चाहते है तो www.timesofchhattisgarh.com की वेबसाइट खोलिए.

समाचार लोड हो रहा है, कृपया प्रतीक्षा करें...
Disclaimer : timesofchhattisgarh.com का इस लेख के प्रकाशक के साथ ना कोई संबंध है और ना ही कोई समर्थन.
हमारे वेबसाइट पोर्टल की सामग्री केवल सूचना के उद्देश्यों के लिए है और किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता या पूर्णता की गारंटी नहीं देता है। किसी भी त्रुटि या चूक के लिए या किसी भी टिप्पणी, प्रतिक्रिया और विज्ञापनों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं।
पटना में हाई स्कूल शिक्षिका ने किया सुसाइड, पढ़ें पूरा मामला

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पटना के पालीगंज में हाई स्कूल की शिक्षिका ने सुसाइड कर लिया। शिक्षिका की लाश उनकी ही घर के एक कमरे में फंदे से झूला रही थी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मृत शिक्षिका की पहचान रेशमा कुमारी के रूप में की गई है, जो पालीगंज के चंदौसी हाई स्कूल में पदस्थापित थी। पालीगंज थाना प्रभारी ने बताया कि वह मूल रूप से नालंदा की रहने वाली थीं। उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। अबतक किसी तरह का कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ था। उन्होंने बताया कि परिजनों के आने के बाद मामले से पर्दा उठ सकता है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

The post पटना में हाई स्कूल शिक्षिका ने किया सुसाइड, पढ़ें पूरा मामला appeared first on CG News | Chhattisgarh News.

https://cgnews.in/archives/88512